Saturday 5 September 2020

तुम तो आज भी मेरे संग हो --25

तुम मेरी छुट्टी की सुबह हो,
         तुम मेरी भोर की अंगड़ाई हो,
                  तुम मेरी चाय की मिठास हो,
                           तुम मेरे होठों की प्यास हो, 
                                  तुम तो आज भी मेरे संग हो।

तुम मेरी बैचेनी का सुकून हो,
        तुम मेरे दिल की धड़कन हो,
               तुम मेरे प्यार की गज़ल हो, 
                      तुम मेरी अनमिट परछाईं हो,           
                               तुम तो आज भी मेरे संग हो।

तुम मेरे लबों की मुस्कान हो, 
        तुम मेरे दिल का अरमान हो,
               तुम मेरी यादों की चाहत हो, 
                        तुम मेरे सपनों की रानी हो, 
                               तुम तो आज भी मेरे संग हो।

तुम मेरे जीवन का संगीत हो, 
        तुम मेरी कविता का छंद हो,
                तुम मेरे दिल की आवाज़ हो,
                        तुम मेरे प्यार की पनाह हो, 
                                 तुम तो आज भी मेरे संग हो।

ok











No comments:

Post a Comment