Monday 7 September 2020

सुकून भरी तुम्हारी यादें --16

मेरे ख्यालों में तुम हो, 
           मेरे ख़्वाबों में तुम हो,
                    मेरी भावना में तुम हो,
                            मेरी आरजू में तुम हो,  
सुकून भरी तुम्हारी यादें।

मेरी शायरी में तुम हो,
           मेरी कल्पना में तुम हो,
                  मेरी कविता में तुम हो,
                         मेरी बहारों में तुम हो,   
सुकून भरी तुम्हारी यादें।    

मेरे परिहास में तुम हो, 
          मेरे समर्पण में तुम हो, 
                 मेरी मोहब्बत में तुम हो, 
                         मेरी आराधना में तुम हो, 
सुकून भरी तुम्हारी यादें।

मेरी खुशियों में तुम हो,       
        मेरी मंजिल में तुम हो, 
                  मेरी जिंदगी में तुम हो, 
                           मेरी बंदगी में तुम हो, 
सुकून भरी तुम्हारी यादें।   

मेरी शोखियों में तुम हो,
          मेरी अदाओं में तुम हो, 
                  मेरी साँसों में तुम हो, 
                            मेरी बातों में तुम हो,  
 सुकून भरी तुम्हारी यादें।

ok

No comments:

Post a Comment